Bharat Time

ESAF Small Finance Bank ने आईपीओ का प्राइस बैंड 57-60 किया तय , इश्यू 3 नवंबर को खुलेगा। Share Markete Update 2023

Hasan Khan
2 Min Read
ESAF Small Finance Bank

ESAF Small Finance Bank आईआईपी | लघु वित्त बैंक का इरादा ऊपरी मूल्य बैंड पर पहले सार्वजनिक निर्गम के माध्यम से 463 करोड़ रुपये का कारोबार है

ESAF Small Finance Bank के केरल मुख्यालय ने किया फैसला

केरल मुख्यालय वाले ESAF Small Finance Bank ने अपनी आरंभिक सार्वजनिक पेशकश के लिए मूल्य दायरा 57-60 रुपये प्रति शेयर तय किया है। आईपीओ 3 नवंबर को खुलेगा। पब्लिक इश्यू की एंकर बुक 2 नवंबर को एक दिन के लिए खोली जाएगी, जबकि जनता के लिए ऑफर 7 नवंबर को बंद हो जाएगा।

लघु वित्त बैंक का इरादा पहले सार्वजनिक निर्गम से ऊपरी मूल्य बैंड पर 463 करोड़ रुपये जुटाने का है। इस ऑफर में 390.7 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी करना और बेचने वाले शेयरधारकों द्वारा 72.3 करोड़ रुपये का ऑफर-फॉर-सेल (ओएफएस) शामिल है।

ओएफएस में, प्रमोटर ईएसएएफ फाइनेंशियल होल्डिंग 49.26 करोड़ रुपये के शेयर बेचेगी, जबकि निवेशक पीएनबी मेटलाइफ इंडिया इंश्योरेंस कंपनी 12.67 करोड़ रुपये के शेयर और बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस कंपनी 10.37 करोड़ रुपये के शेयर बेचेगी।

इस इश्यू में बैंक के कर्मचारियों के लिए 12.5 करोड़ रुपये मूल्य के शेयरों का आरक्षण शामिल है, जिन्हें अंतिम निर्गम मूल्य पर प्रत्येक शेयर 5 रुपये की छूट पर मिलेंगे।

Must Be Read REC Stock में उछाल:जाने आज के आरईसी Share की कीमत Positive Trading Day 2023

Follow Us On Twitter For More Update

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *