Bharat Time

Prime Minister of Italy Giorgia Meloni अपने ब्वॉयफ्रेंड से अलग हुईं

Tafseel Ahmad
2 Min Read
Giorgia Meloni 

इटली के प्रधानमंत्री Giorgia Meloni  ने घोषणा की है कि उन्होंने अपने प्रेमी से रिश्ता तोड़ लिया है। पत्रकार मित्र एंड्रिया गैम्ब्रिनो ने हाल ही में एक टीवी शो में महिलाओं के बारे में अनुचित टिप्पणी की थी। इस पृष्ठभूमि में, प्रधान मंत्री मेलोनी ने खुलासा किया कि वह एंड्रिया के साथ अपने रिश्ते को तोड़ रहे हैं।

इटालियन प्रधानमंत्री Giorgia Meloni  अपने बॉय फ्रेंड से अलग अनाम इटली के प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी ने अपने बॉय फ्रेंड, इटली के एक पत्रकार फ्रांसेस्को फियोरेटी से अलग होने की घोषणा की है। दोनों ने एक संयुक्त बयान में कहा कि वे अपनी राह अलग-अलग कर रहे हैं और अब वे एक-दूसरे के साथ नहीं हैं।

Giorgia Meloni  और फियोरेटी ने पिछले साल दिसंबर में डेटिंग शुरू की

मेलोनी, जो इटालियन साउथपंथी पार्टी फोर्स ऑफ द फ्यूचर के नेता हैं, ने हाल ही में एक लोकप्रिय टीवी शो फियोरेटी को पेश किया था।

रोम: इटली के प्रधानमंत्री Giorgia Meloni  ने घोषणा की है कि उन्होंने अपने मित्र से सुपरमार्केट ले लिया है। एक पत्रकार हैं मॉब्रिया एंडिया गैंब्रूनो ने हाल ही में एक टीवी शो में महिलाओं के बारे में अनुचित टिप्पणी की थी। इस पृष्ठभूमि में, प्रधान मंत्री मेलोनी ने खुलासा किया कि वह एंड्रिया के साथ अपने रिश्ते को तोड़ रहे हैं। ये दोनों करीब दस साल से साथ हैं। एक महिला का साक्षात्कार लेते समय एंड्रिया ने कुछ अनुचित प्रश्न पूछे, जिसके कारण उनकी आलोचना हुई।

प्रधान मंत्री मेलोनी ने कहा कि प्रेमी एंड्रिया को इस भूतल में छोड़ रहा है। उन्होंने कहा कि वह कुछ प्राचीन लोगों से अलग हो गए हैं और अब उन्हें इसके बारे में बताना होगा. मेलोनी का राजनीतिक करियर एंड्रिया की भावना से प्रभावित है। मेलोनी और गैंब्रूनो की पहली मुलाकात 2015 में एक टीवी शो में हुई थी। गैंब्रूनो कार्यक्रम के लेखक थे। उस शो में मेलोनी गेस्ट बनकर आई थीं. इन दोनों से पैदा हुई लड़की सात साल की है

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *