Bharat Time

Telangana Election 2023: नेताओं का चुनाव प्रचार हुस्नाबाद’ कांग्रेस असमंजस में

Tafseel Ahmad
3 Min Read
Telangana Election 2023

Telangana Election 2023: हुसैनाबाद कांग्रेस असमंजस में टिकटें फाइनल नहीं हो रही हैं। एक तरफ दोनों गुटों के नेता प्रचार कर रहे हैं…दूसरी तरफ अगर साथियों का साथ होता है तो मुख्य रूप से यही बैठेगा।

Telangana Election 2023 : संयुक्त करीमनगर जिले के हुसैनाबाद से केसीआर की नींव की नींव में बी आरएसी पार्टी प्रचार अभियान जारी करेगी। लेकिन यह कहा जा सकता है कि बाकी लोगों की स्थिति खस्ताहाल हो गई है। के क्रिमिनल द्वारा घोषित हिटलर की सूची में जहां ओडिटेला श्रीश बाबू को फूड पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया गया है, वहीं कांग्रेस और भाजपा जैसे प्रमुख समर्थकों ने अभी तक अपनी बढ़त की घोषणा नहीं की है।

Telangana Election 2023, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक:

पोन्नम प्रभाकर तेलंगाना राज्य की उपलब्धि के लिए कांग्रेस पार्टी लड़ने वाले प्रमुख लोगों में से एक हैं। पोन्नम दादाजी, तेलंगाना के तेलंगाना के समर्थकों ने काली मिर्च छिड़कने के दौरान इस बार हुसैनाबाद टिकटों के लिए आवेदन किया। पिछले एक महीने से वे हुस्नाबाद को केंद्रिय गांव-गांव की यात्रा कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के पूर्व नेता अल्जीरेड्डी रेड्डी रेड्डी एक मजबूत स्थानीय नेता हैं और लोगों द्वारा उनका भरपूर स्वागत किया जाता है.

स्थानीय कांग्रेस नेता पोन्नम हुसैनाबाद में गठबंधन चुनाव लड़ने के लिए दृढ़ हैं। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता रेड्डी गांव-गांव प्रचार कर रहे हैं, इसलिए कांग्रेसियों में असमंजस की स्थिति है। किसकी ओर झुकना चाहिए?. किसके साथ प्रचार किया जाए, इसे लेकर कांग्रेस में दो फाड़ हो गए हैं। उनके समर्थकों की मांग है कि हर हाल में अलगी रेड्डी को प्रवीण रेड्डी को टिकट दिया जाना चाहिए. Telangana Election 2023

वाम दलों के गठबंधन को समर्थन नहीं मिला

वामपक्ष और कांग्रेस पार्टी को मिलकर हैदराबाद, बेल्लंपल्ली सीटों को पक्का करने की मांग की जा रही है… सीपीआई पार्टी के उम्मीदवार माजी ऎम्मेल्ये चाडवेंकट रेड्डी बड़ी ताकत से प्रस्तुत हो रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि किसी के लिए यमुना किनारे जाने का विचार हो रहा है… वे प्रचार के माध्यम से भी अपनी कदम तलवारही रहे हैं। अल्गेरेड्डी प्रवीण रेड्डी, चाड वेंकट रेड्डी, ये दोनों… हैदराबाद संगठन से पहले ही प्रचार कर चुके हैं कि उनका अनुभव है… क्या वे उनको हरा सकेंगे, यह आपके बीच की बात है, लोगों के बीच मजबूत संकेत हो रहा है।

Rakhi Sawant इजराइल-हमास युद्ध के बीच का आर्मी लुक वायरल!😮

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *