Bharat Time

Rakhi Sawant इजराइल-हमास युद्ध के बीच का आर्मी लुक वायरल!😮

Tafseel Ahmad
3 Min Read
Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant का नया लुक: इजराइल-हमास युद्ध के बीच ! Army Look

उनकी लगातार प्रतिबद्धताओं और परिधानों से चर्चा में रहने वाली Rakhi Sawant का नया वीडियो सामने आया है इस वीडियो में राखी फौजी बनी नजर आ रही हैं और भारतीय सेना की पोशाकें, हाथ में बंदूक के लिए राखी किन्नरों के साथ चिपकी हुई हैं और उन्हें अपनी सेना के बारे में बता रही हैं। राखी का ये फनी वीडियो देखें आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

राखी सावंत ने कागज़ के हाथों में थामा हथियार, ड्रामा क्वीन का क्या नया नाम है

राखी सावंत ने ली है चाबी राखी रावत इस हाल में शौकीनों के बीच में बनी हुई है। बोलें, जो इंसान जंग में है वो पढ़ा जाता है।

राखी सावंत: अपने चेहरे को टोपी पहना, कहा मेकअप नहीं किया

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत लगातार प्रोफेशनल लाइफ हो या फिर पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में राखी ने एक ऐसा वीडियो (राखी सावंत वीडियो) सामने आया है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में असली, राखी सावंत को जिम सूट में देखा जा रहा है और उसने टोपी से मुंह ढका हुआ है।

इजराइल में चल रहे युद्ध को लेकर राखी सावंत का बड़ा बयान, बोली- टेंशन मत करो

Rakhi Sawant Statement on Israel Hamas War सोशल मीडिया पर राखी सावंत अपनी अतरंगी अदाओं सहित बयानबाजी के भी शेयरधारक बने हुए हैं। राखी सावंत ने इजरायल और फिलीस्तीन के बीच चल रहे युद्ध को लेकर एक बयान दिया है। पैपराजी ने राखी सावंत सेसरत भरूचा के इजराइल में फंसने का सवाल किया। इस पर राखी ने कहा कि इजराइल और फिलिस्तीन के युद्ध में नुसरत भरूचा क्या काम करता है।

राखी सावंत का फिर शुरू हुआ ड्रामा, सड़क पर फैंस की चिल्लाती नजर, लोगों ने कहा- हर दिन नया ड्रामा

राखी सावंत (Rakhi Sawant) मीडिया की किसी न किसी चीज को लेकर काफी मशहूर रहती हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सड़क पर फैन के ऊपर चिल्लाते नजर आ रही है। देखें-देखें प्रेमी बोले-हर दिन नया ड्रामा होता है.

Tiger 3 Trailer out Here

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *