Bharat Time

नतासा स्टेनकोविक ने पति हार्दिक पांडिया को क्यों दिया ऐसी सरप्राइज तस्वीरें लीक

Hasan Khan
3 Min Read
pandya

नतासा स्टेनकोविक ने अपने पति और भारतीय क्रिकेटरों को हार्दिक पांडिया के 30 वें जन्मदिन के जश्न की मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं।

नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पांडिया इंडस्ट्री के आईटी कपल में से एक हैं। यह बेहद प्यार करने वाला जोड़ा अक्सर सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर प्यार करता हुआ नजर आता है। उनके भावपूर्ण पोस्ट से लेकर विभिन्न अवसरों पर डायनामिक केमिस्ट्री तक, फैन उन दोनों की दीवानगी से खुद को रोक नहीं सके। असल में, उनके छोटे बेटे अगस्त्य की पारिवारिक तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। कल ही क्रिकेटर ने मनाया अपना 30वां जन्मदिन। इस मौके पर नतासा ने अपने पति हार्दिक पांडिया को शुभकामनाएं देते हुए कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर कीं। आज, एक्ट्रेस ने अपने इंटरनैचुरल बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक दी।

नतासा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांडिया के जन्मदिन समारोह की शुभकामनाएं साझा कीं

आज 12 अक्टूबर को नतासा स्टेनकोविक ने बर्थडे के जश्न पर अपनी सेल्फी शेयर कीं। बर्थडे सेलिब्रेशन की धूम देते हुए एक्ट्रेस ने केक की तस्वीर शेयर की और एक और तस्वीर में एक भावपूर्ण तस्वीर जोड़ी है। पहली तस्वीर में शानदार केक है। पाठ में लिखा है, “पहले से कहीं अधिक बुद्धिमत्ता और अधिक आकर्षण” और किनारे पर लाल दिल हैं। शेयर की गई एक और तस्वीर में नतासा व्हाइट स्नीकर्स के साथ एक छोटी काली ड्रेस में नजर आ रही हैं और वह हार्दिक पांडिया के साथ रोमांटिक गले लग रही हैं। दूसरी ओर, बर्थडे बॉय ने बनियान के साथ ब्लैक पेंट को कैज़ुअल में रखा।

तस्वीरें ख़ानदानवते समय ये जोड़ीदार दोस्ती रह रही है। साथ में, कोई पुराने, चांदी और नीले रंग के हीलियम समाधान और 30 अंक देख सकते हैं। उनके शीर्ष पर वाइन ग्लास के आकार में एक गुब्बारा है, और उनके बगल में एक नारंगी सितारा है।

बर्थडे की पोस्ट में नतासा ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है

उल्लेखनीय रूप से, 30 वें जन्मदिन के जन्मदिन पर नतासा ने अपने बेटे अगस्त्य और कई पारिवारिक भूमिकाओं का एक सुपर मनमोहक वीडियो साझा किया था। वीडियो में उनकी शादी, विविधता और मधुर परिवार के अनमोल पल थे। मधुर वीडियो के साथ वन डायरेक्शन का रोमांटिक ट्रैक, नाइट चेंजेस भी थे। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, ”जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार!” इस साल अनंत आनंद, हँसी और अद्भुत आकृतियों से भरा हो। तुम्हें शुभकामनाएँ, मेरी सदाबहार ख़ुशी!”

उनके मित्र द्वारा पोस्ट की गई रोमांटिक इच्छा की प्रतिक्रिया को आकर्षित करने के लिए निश्चित था। इसके जवाब में क्रिकेटर ने लिखा, ”मैं चिल्लाता हूं कि मैं बेबी गर्ल (लाल दिल वाले ताश के साथ) से बहुत प्यार करता हूं।”

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *