Bharat Time

दुनिया के अलग-अलग देश में देखे जा रहे Israel के खिलाफ खतरनाक प्रदर्शन

Tafseel Ahmad
3 Min Read
Israel

दुनिया के अलग-अलग देश में देखे जा रहे Israel के खिलाफ खतरनाक प्रदर्शन. आज शुक्रवार जुम्मे की नमाज के बाद इराक में जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला Israel और हमास के बीच चल रही जंग को लेकर आज ईरान में. सड़कों पर उतरे हजारों लोग और खतरनाक प्रदर्शन देखने को मिला जिसे कंट्रोल करने के लिए आर्मी ने. सारे माहौल को अपने कब्जे में दिया.

Israel

इराक में सड़कों पर जबरदस्त प्रदर्शन Israel

इसराइल israel और हमास के बीच चल रही खतरनाक जंग को लेकर आज इराक में लाखों लोग सड़कों पर उतर आए जिन्होंने इजरायल के खिलाफ नारेबाजी की और फिलीस्तीन के सपोर्ट बनाने लगाए इस प्रदर्शन को इतने बड़े लेवल पर इलाक में काफी टाइम से नहीं देखा गया है इस प्रदर्शन को कंट्रोल करने के लिए कुछ जगह पर आर्मी को गोलियों तक परेशानी पड़ी इराक के लोग इसराइल और गाजा के बॉर्डर की तरफ दौड़ते हुए देखे गए हैं.

जॉर्डन में प्रदर्शन

इसराइल israel और हमास के बीच चल रही है जंग को लेकर जॉर्डन में भी जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला है जिसमें लोगों ने इजरायल के खिलाफ और फिलीस्तीन के समर्थन में जबरदस्त तारे लगे और हजारों लाखों की भीड़ सड़कों पर लगातार प्रदर्शन कर रही है जिसे रोक.

इसराइल israel और हमास के बीच चल रही इस जंग में दुनिया के अलग-अलग मुल्कों में खतरनाक प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं जिसमें जॉर्डन ईरान इराक मलेशिया इजिप्ट पाकिस्तान शामिल है इन सभी मुल्कों में लोगों ने आज शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के बाद सड़कों पर उतरकर लाखों की तादाद में सड़कों पर उतर कर नारेबाजी की और इजरायल के खिलाफ लगातार नारे लगाए जा रहे हैं लोगों का कहना है कि इसराइल और गाजा के बीच चल रहे इस युद्ध को जल्द से जल्द रोका जाए जल्द से जल्द होने वाले हमलों को रोका जाए और इजरायल और फिलीस्तीन के बीच टू स्टेट सॉल्यूशन को जल्दी से जल्दी पास किया जाए.

Related News Here

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *